Breaking News

Motorola के दो स्मार्टफोन पेश, एक होगा भारत के लिए एक्सक्लूसिव


 मोटोरोला के दो नए स्मार्टफोन्स बर्लिन में पेश हुए हैं. जानिए इन स्मार्टफोन्स में क्या है खास.Image result for motorola one power

लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला ने अपने नए एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन्स Motorola One और Motorola One Power को बर्लिन में IFA 2018 में पेश कर दिया है. इन स्मार्टफोन्स की चर्चा काफी पहले से लगातार हो रही थी.
गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, Motorola One Power की कीमत भारत में 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज के लिए करीब 14,000 रुपये हो सकती है. इसे भारत में इस साल अक्टूबर की शुरुआत में उपलब्ध कराया जा सकता है. साथ ही ये स्मार्टफोन भारत के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उतारा जाएगा.
Motorola One की कीमत यूरोप, लैटिन अमेरिका और एशिया पैसिफिक के बाजारों में इसकी औसत कीमत EUR 299 (लगभग 24,800 रुपये) तक रखी गई है और इसे आने वाले महीनों में इन बाजारों में उपलब्ध करा दिया जाएगा. जहां तक भारत की बात है तो इस स्मार्टफोन को अगले साल भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा. साथ ही आपको बता दें अगले साल इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड P का अपडेट दिया जाएगा.
Image result for motorola one power

Motorola One के स्पेसिफिकेशन्स
मोटोरोला वन स्टॉक एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसमें 19:9 रेश्यो के साथ 5.9-इंच HD+ मैक्स विजन LCD डिस्प्लेदिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और Adreno 506 GPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.
फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो मोटोरोला वन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यहां दोनों कैमरे 13मेगापिक्सल के हैं. वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा ग्राहकों को मिलेगा. इसकी बैटरी 3,000mAh की है. साथ ही इसमें टर्बोपावर चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ v5.0, Wi-Fi 802.11ac, USB टाइप-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है. वहीं इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.
Motorola One Power के स्पेसिफिकेशन्स
मोटोरोला वन पावर में 19:9 रेश्यो के साथ 6.2-इंच फुल-HD+ LCD मैक्स विजन पैनल दिया गया है. इसमें  Adreno 509 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मौजूद है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,850mAh की है. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. वहीं इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा ग्राहकों को मिलेगा. इस स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स मोटोरोला वन की तरह ही रहेंगे.

No comments